यूपी में बिजली का हाल बेहाल! मंदिर उद्घाटन को पहुंचे डिप्टी CM बृजेश पाठक के कार्यक्रम में बत्ती गुल, मोबाइल के टॉर्च से हुई रोशनी

जांच

हैरानीकीबातयहहैकिक्षेत्रकेकार्यपालकअभियंता,एसडीओऔरजेईकोबिजलीगुलहोनेकीभनकतकनहींथीऔरबादमेंइंजीनियरोंनेबतायाकिफॉल्टनानकनगरफीडरसेआयाथा.वहांपरकुछकार्यचलरहाथाऔरतबतकलाइनगुलाबपार्कमेंटूटनेकेकारणबिजलीचलीगई.बतायाजारहाहैकिइसदौरानबिजलीकर्मीमौकेपरपहुंचेऔरबड़ीमश्कक्तकेबादबिजलीकोबहालकियाजाजासका.कार्यक्रमआयोजकरिद्धिगौड़केअनुसार,उपमुख्यमंत्रीरातआठबजेगोमतीनदीकेकिनारेलेटेहुएहनुमानमंदिरपहुंचेथेऔरउद्घाटनकीतैयारियांशुरूहोतेहीरात8:10बजेबिजलीगुलहोगई.

डिप्टीसीएमनेकियाआधेघंटेबिजलीकाइंतजार

उपमुख्यमंत्रीकेसाथअन्यलोगकार्यक्रमस्थलपरबिजलीआनेकाइंतजारकरतेरहेऔरकार्यक्रमकीशुरुआततबहुईजबरातकरीब8:40बजेबिजलीआई.मीडियारिपोर्टकेमुताबिकअधीक्षणअभियंताअशोकसुंदरमनेबतायाकिउपमुख्यमंत्रीकेआगमनकीजानकारीउनकेसर्किलक्षेत्रमेंनहींदीगईथीऔरइसकेचलतेआयोजनस्थलपरक्षेत्रकेइंजीनियरोंकीड्यूटीनहींलगसकी.उनकाकहनाहैकिबिजलीखराबीतकनीकीखराबीकेकारणहुईहै,जिसकीगहनतासेजांचकीजारहीहै.

मोबाइलकेटॉर्चसेकीगईबिजली

डिप्टीसीएमकेकार्यक्रममेंजबबिजलीगुलहोगईथीऔरवहांपरअंधेराछागयातोलोगोंनेअपनेमोबाइलकेटॉर्चकोऑनकियाऔरबिजलीकीव्यवस्थाकी.इसकेबादतोवहांपरसभीलोगोंनेअपनेमोबाइलकीलाइटकोजलायाऔररोशनीकीव्यवस्थाकी.